वोक्हार्ट हॉस्पिटल्स नागपुर ने प्रतिष्ठित क्यूएआई-ईआर मान्यता हासिल की

नागपुर 13 अगस्त 2024: वोक्हार्ट हॉस्पिटल्स नागपुर को यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि, उन्हें आपातकालीन विभाग के लिए प्रतिष्ठित क्वालिटी एंड एक्रेडिटेशन इंस्टिट्यूट-ईआर मान्यता से सम्मानित किया गया है, इस मान्यता के कारण हॉस्पिटल को यह सम्मान पाने वाले भारत के स्वास्थ्य सेवा केंद्रों के एक विशिष्ट समूह में स्थान दिया गया है, और विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त प्रमाणन प्राप्त करने के लिए महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ का पहला स्वास्थ्य सेवा संस्थान बना दिया है।

क्यूएआई-ईआर मान्यता एक वैश्विक स्तर पर मान्यता प्राप्त प्रमाणन है जो आपातकालीन उपचार और मरीज सुरक्षा के लिए उत्कृष्टता के मानक स्थापित करता है। यह उपलब्धि हमारे समुदाय का कल्याण सुनिश्चित करने और आपातकालीन विभाग में मरीजों को उच्चतम गुणवत्ता वाली देखभाल उपलब्ध कराने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।

सड़क यातायात दुर्घटनाओं, दिल के दौरे, स्ट्रोक, दम घुटने की घटनाओं, गंभीर एलर्जी प्रतिक्रियाओं और तत्काल ध्यान देने की आवश्यकता वाली दुर्घटनाओं जैसी स्थितियों में, आपातकालीन चिकित्सा देखभाल में उत्कृष्टता के लिए प्रतिबद्ध, हॉस्पिटल की मान्यता अत्याधुनिक तकनीक, आधुनिक बुनियादी ढांचे और विशेषज्ञ देखभाल के साथ जीवन- घातक स्थितियों को संभालने की क्षमता को रेखांकित करती है।

ईआर टीम इंटेंसिव केयर यूनिट और एक्सपर्ट टीम के साथ सहजता से समन्वय करती है, जिससे त्वरित और प्रभावी उपचार सुनिश्चित होता है। हमारी अत्याधुनिक सुविधाएं और उपकरण मरीजों का त्वरित निदान और उपचार करने की हमारी क्षमता को बढ़ाते हैं, और हमारी मल्टी-डिसिप्लिनरी टीम का दृष्टिकोण व्यक्तिगत और समय पर हस्तक्षेप सुनिश्चित करता है।

इस उपलब्धि ने हमें क्यूएआई – ईआर मान्यता प्राप्त करने वाले भारत भर के 7 स्वास्थ्य सेवा केंद्रों के एक विशिष्ट समूह में स्थान दिया गया है, जिससे आपातकालीन चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध कराने में एक अग्रणी के रूप में हमारी स्थिति मजबूत हुई है।

श्री रवि बी, सेंटर हेड, वोक्हार्ट  हॉस्पिटल्स नागपुर ने कहा कि आपातकालीन विभाग की मान्यता निरंतर प्रयास, उन्नत आपातकालीन प्रोटोकॉल और रोगी-केंद्रित देखभाल के प्रति हमारी टीम के समर्पण का प्रमाण है। यह मान्यता चिकित्सा आपातकालीन स्थितियों को दक्षता और सटीकता के साथ प्रबंधित करने की हमारी तत्परता को प्रदर्शित करती है। हमारा समुदाय हमेशा आशा की किरण और चिकित्सा आपातकालीन स्थितियों में एक भरोसेमंद भागीदार के रूप में वोक्हार्ट हॉस्पिटल्स नागपुर पर भरोसा कर सकता है यह सुनिश्चित करने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। मैं वोक्हार्ट  हॉस्पिटल, नागपुर के सभी डॉक्टरों और स्टाफ को बधाई देना चाहता हूँ।

वोक्हार्ट हॉस्पिटल्स नागपुर ने प्रतिष्ठित क्यूएआई-ईआर मान्यता हासिल की

Recent Posts

Recent Comments

    Archives

    Categories

    Meta